Monday, September 27, 2010

मोहयाल सभा खन्ना (पंजाब) द्वारा सम्मान / पुलकित वैद

मोहयाल सभा खन्ना के अध्यक्ष श्री विनोद दत्त सबका स्वागत करते हुए
बाएँ से : श्रीमती सुनीता मेहता , श्री पुष्प बाली, श्री राजेश्वर दत्ता चौधरी, श्री ओ पी मोहन, श्री अशोक लव, श्री विनोद दत्त, श्री राजीव मेहता, श्री के जी मोहन, श्री पवन बाली, श्री योगेश मेहता, श्री गौरव मोहन, श्री रघुनन्दन दत्ता शेरू

मोहयाल सभा कनाडा के सचिव श्री गौरव मोहन परिवार सहित जी एम एस के सचिव श्री अशोक लव के साथ
जी एम एस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री पी मोहन के साथ श्री गौतम मोहन और गौरव मोहन
श्री अशोक लव , श्री राजेश्वर चौधरी और श्री गौरव मोहन

मोहयाल सभा अम्बाला
मोहयाल सभा जालंधर
मोहयाल सभा अमृतसर
मोहयाल सभा खन्ना ने भव्य सम्मान-समारोह में जनरल मोहयाल सभा के प्रबंधक-समिति के नव-निर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया। सम्मान-समारोह की अध्यक्षता श्री विनोद दत्त ने की और मोहयाल रत्न रायजादा बीडी बाली मुख्य-अतिथि थे। पंजाब के पूर्व राज्यपाल ले जन बी के एन छिब्बर तथा डॉ सी वैद विशिष्ट अतिथि थे। इस अवसर परजी एम एस के पदाधिकारी --श्री बी डी बाली (अध्यक्ष ),मेहता ओ पी मोहन (वरिष्ठ उपाध्यक्ष) , श्रीजी एल दत्ता जोश (उपाध्यक्ष ),श्री डी वी मोहन (महासचिव ), श्री अशोक लव (सचिव), श्री योगेश मेहता (युवा-सांस्कृतिक -सचिव),श्री पुष्प बाली (जन सम्पर्क-सचिव),श्रीमती सुनीता मेहता ( स्त्री विंग -सचिव),श्री अशवनीबक्शी (युवा-सांस्कृतिक -सहसचिव ),श्री के जी मोहन ( वित्त-सहसचिव) को सर्वप्रथम सम्मानित किया गया। इसके पश्चात् प्रबंधक-समिति के सदस्यों को सम्मानित किया गया।
सबसे पहले श्री अशोक लव ने अपने भाषण में पूरी मोहयाल बिरादरी का धन्यवाद किया और कहा कि यह विजय रायजादा बी डी बाली के कार्यों और कुशल नेतृत्व की विजय है।
उन्होंने कहा कि इन चुनावों में हमें भारी समर्थन मिला है , इससे हमारे उत्तरदायित्व और बढ़ गएहैं।श्री ऋत मोहन , श्री पुष्प बाली और श्री जी एल दत्ता जोश ने भी संबोधित किया।
रायजादा बी डी बाली ने कहा कि हम उन तत्वों को कभी भी इसका मौक़ा नहीं देंगें कि वे जी एम एस को बिखेर सकें और आज तक किए कार्यों पर पानी फेर सकें। ले जन बी के एन छिब्बर ने रायजादा बी डी बाली और जी एम एस के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा कीमोहयाल सभा खन्ना के अध्यक्ष श्रीविनोद दत्त ने विस्तार से सभा के कार्यों के विषय में बताया। श्री राजीव मेहता (सचिव ) ने रिपोर्ट प्रस्तुत की। इसअवसर पर कनाडा, अम्बाला,जालंधर, अमृतसर, यमुना नगर,जगाधरी वर्कशाप,कुरुक्षेत्र, लुधियाना, पानीपत ,होश्यारपुर आदि कीमोहयाल सभाओं के पदाधिकारियों और सदस्य भारी संख्या में उपस्थित थे।

1 comment:

datta363@gmail.com said...

श्री अशोक लव ने अपने भाषण में पूरी मोहयाल बिरादरी का धन्यवाद किया और कहा कि यह विजय रायजादा बी डी बाली के कार्यों और कुशल नेतृत्व की विजय है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में हमें भारी समर्थन मिला है , इससे हमारे उत्तरदायित्व और बढ़ गएहैं।श्री ऋत मोहन , श्री पुष्प बाली और श्री जी एल दत्ता जोश ने भी संबोधित किया।
रायजादा बी डी बाली ने कहा कि हम उन तत्वों को कभी भी इसका मौक़ा नहीं देंगें कि वे जी एम एस को बिखेर सकें और आज तक किए कार्यों पर पानी फेर सकें।-Well said.All Mohyals are with you.