Wednesday, March 3, 2010

छिब्बरों के बारे में जानकारी दें

मैं एक लेखक हूँ । ऐतिहासिक महत्व की मेरी कई पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं। मैं अधिकांशतः भारत के राज घरानों पर पुस्तकें लिखता हूँ । आपको यह जानकार ख़ुशी हो गी कि मैं छिब्बरों पर एक पुस्तक तैयार कर रहा हूँ. आपसे सहयोग कि अपेक्षा है । कृपया मुझे निम्नलिखित जानकारियों में से जो भी आपके पास हों , सुलभ करने की कृपा करें।
(१) आपका नाम(२) पिता का नाम(३) माता का नाम (४ )विवाहित हैं तो पत्नी का नाम (५) पुत्र(६)पुत्रियाँ(७)पूर्वजों के नाम ( जितने भी पता हों)(८) पूर्वजों का मूलस्थान (९) वर्तमान पता (१०) कोई छिब्बर विदेश में हो तो उनका नाम व पूरा पता (११) फ़ोन तथा मोबाइल नंबर(१२) छिब्बरोँ के प्रति कोई विशेष जानकारी रखते हों तो उसका विवरण (१३) परिवार का कोई सदस्य उच्च पद पर रहा हो या वर्तमान में हो तो उसका विवरण (१४) भाई मति दस जी के बारे में कोई महत्त्वपूर्ण जानकारी (१५) भाई परागा जी के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी
(१६) कुछ विशेष जो आप बताना चाहें।
मेरे बारे में अधिक जानकारी के लए कृपया निम्न वेबसाइट पर ABOUT AUTHOR देखें
www.indianroyalfamilies.com इस वेब साईट पर छिब्बर registration फॉर्म द्वारा आप विशेष जानकारी भेज सकते हैं।(मो) 09532247451 [अपनी जानकारी निम्न id पर भेज सकते हैं pawanbakhshi56 @gmail.com आप अपनी जानकारी निम्न पते पर डाक द्वारा भेज सकते हैं
श्री नरिंदर छिब्बर ,६३४-टाइप -३, , थर्मल कालोनी , पानीपत-१३२१०५(हरियाणा) फोन- 0180 -2566312 मो-९४१६४१२१८४
email id - narinder_mehta123@rediffmail.com

भवदीय
पवन बक्शी

No comments: